Pal Pal India

जाह्नवी कपूर मांग रही हैं अपने फैंस से मदद

क्यों कहा- दोस्तों मदद करो
 
जाह्नवी कपूर मांग रही हैं अपने फैंस से मदद 
जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी व्यथा साझा की है। उन्होंने दिक्कत दूर करने के लिए फैंस से मदद चाही है। यहां उन्होंने बहुत ही भोले अंदाज में दिल की बात बाहर निकाल कर रख दी है। वह पूछ रही हैं कि क्या आपके पास मेरे लिए कोई सुझाव होगा? दोस्तों मदद करो! मुझे क्या करना चाहिए?

दरअसल, असल बात यह है कि जाह्नवी कपूर ने अपने पालतू जानवरों को लेकर यहां अपनी चिंता साझा की है। क्योंकि उनका पालतू पांडा हाल ही में मुश्किल से कुछ खा रहा है। इंस्टा पर डाले वीडियो में, जाह्नवी पांडा के भोजन को लेकर बहुत परेशान दिख रही हैं और इसके समाधान की तलाश में काफी चिंतित भी हैं। उन्होंने अपने प्रशंसकों से पांडा के लिए कुछ दिलचस्प भोजन विकल्पों में मदद करने के लिए कहा है।

जाह्नवी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, आप जानते हैं कि अगर हम अच्छा खाना नहीं खाते हैं और पर्याप्त पोषक तत्व नहीं लेते हैं तो कैसे हम सुस्त और कमजोर हो जाते हैं, अपना स्टैमिना और चमक खोने लगते हैं? मुझे लगता है कि पांडा के साथ भी यही हो रहा है दोस्तों!

वह हाल ही में अपने खाने को लेकर इतना उधम मचा रहा है, वह मुश्किल से खा रहा है! मुझे लगता है कि मुझे उसका आहार बदलने या कुछ नई चीजों को उसकी दिनचर्या में शामिल करने की आवश्यकता है! अंत में वह कहती हैं कि क्या आपके पास मेरे लिए कोई सुझाव होगा? दोस्तों मदद करो! मुझे क्या करना चाहिए?