Pal Pal India

अभिनेता शाहरुख खान ने मुख्यमंत्री को किया फोन, विरोध पर जताई चिन्ता

'शाहरुख खान कौन हैं' के बाद फोन आना बना चर्चा का विषय
 
अभिनेता शाहरुख खान ने मुख्यमंत्री को किया फोन, विरोध पर जताई चिन्ता 
गुवाहाटी, 22 जनवरी। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने मुख्यमंत्री डॉ. हिमंत बिस्व सरमा को शनिवार देर रात फोन कर अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान गुवाहाटी में हुई एक घटना पर चिंता जताई। मुख्यमंत्री ने खान को आश्वस्त किया कि कानून और व्यवस्था बनाए रखना राज्य सरकार का कर्तव्य है और सुनिश्चित करेंगे कि ऐसी कोई अप्रिय घटना न हो। एक दिन पूर्व ही मुख्यमंत्री डॉ बिस्वा के सवाल, 'शाहरुख खान कौन हैं' के बाद अभिनेता का फोन आना चर्चा का विषय बना हुआ है।

रविवार को मुख्यमंत्री डा. बिस्वा ने फेसबुक समेत अन्य सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते उक्त जानकारी दी है। उन्होंने कहा है कि, 'अभिनेता शाहरुख खान ने रविवार की तड़के 2 बजे मुझे फोन किया। उन्होंने अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान गुवाहाटी में हुई घटना पर चिंता जताई। मैंने उन्हें आश्वासन दिया कि कानून और व्यवस्था बनाए रखना राज्य सरकार का कर्तव्य है। हम पूछताछ करेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि ऐसी कोई अप्रिय घटना न हो।' मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर इस मामले की सूचना पुलिस स्टेशन में दी जाती है तो पुलिस उचित कार्रवाई करेगी और अभिनेता शाहरुख खान ने मुझे इस बारे में कुछ भी सूचित नहीं किया है।

दरअसल, मुख्यमंत्री डॉ. सरमा ने शनिवार को जनता भवन में एक संवाददाता सम्मेलन में एक सवाल के जवाब में सवालिया लहजे में कहा था कि, 'शाहरुख खान कौन हैं।' इसके बाद शनिवार देर रात शाहरुख खान का मुख्यमंत्री डॉ हिमंत बिस्वा सरमा को फोन करना चर्चा का बिषय बना हुआ। पठान की स्क्रीनिंग के दौरान हुई घटना मीडिया में काफी सुर्खियों में बनी रही ।

उल्लेखनीय है कि पठान की रिलीज से पहले गुवाहाटी के नारंगी में बजरंग दल ने पोस्टर फाड़कर विरोध जताया था। शाहरुख खान की हालिया फिल्म पठान 25 जनवरी को रिलीज होगी। हिंदुत्ववादी संगठनों को फिल्म को लेकर नाराजगी जाहिर करते देखा गया है।