Pal Pal India

भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेस ने गांधी पार्क में दिया धरना प्रदर्शन

 
भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेस ने गांधी पार्क में दिया धरना प्रदर्शन  
देहरादून, 17 जनवरी। भर्ती घोटाला और भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेस आक्रामक है। विपक्षी दल भी इस मामले को लपकने की तैयारी कर रहे हैं। उत्तराखंड में हो रहे तथाकथित भर्ती घोटाले और भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन जारी है।

मंगलवार को प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा के आह्वान पर प्रदेश भर में विरोध प्रदर्शन किया गया। देहरादून गांधी पार्क में महात्मा गांधी की प्रतिमा के नीचे पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत मौन उपवास पर बैठे और विरोध प्रदर्शन में सिर्फ वे ही मौन उपवास पर रहेंगे। बाकी सभी पदाधिकारियों ने भर्ती घोटाले एवं भ्रष्टाचार को लेकर अपनी बात रखी।

इस अवसर पर कांग्रेस विधायक अनुपमा रावत, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल और प्रवक्ता सहित कई पदाधिकारी रहे उपस्थित थे। सभी ने एक स्वर से सत्तारूढ़ दल पर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि सत्तारूढ़ दल बेरोजगारों के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं।

इस अवसर पर गरिमा दसौनी ने कहा कि जिस तरह एक के बाद एक परीक्षाओं के प्रश्न पत्र लीक हो रह है वह इस बात का प्रतीक है कि सत्तारूढ़ दल बेरोजगारों के प्रति गंभीर नहीं है। उन्होंने कहा कि ऐसे बेरोजगार विरोधी सरकार का विरोध हम सब मिलकर कर रहे हैं।