Pal Pal India

गुजरात विधानसभा चुनाव के प्रचार प्रसार में जुटे हरियाणा भाजपा अध्यक्ष, देश व गुजरात के विकास के लिए महत्वपूर्ण होगा यह चुनाव : धनखड़

कहा- भाजपा ने बढ़ाया आदिवासी व जनजातीय समाज का गौरव 

हरियाणा भाजपा अध्यक्ष ने छोटा उदयपुर में मांगे भाजपा प्रत्याशी जयंती भाई राठवा के लिए वोट 

 
गुजरात विधानसभा चुनाव के प्रचार प्रसार में जुटे हरियाणा भाजपा अध्यक्ष, देश व गुजरात के विकास के लिए महत्वपूर्ण होगा यह चुनाव : धनखड़
चंडीगढ़/गांधीनगर, 22 नवंबर। गुजरात विधानसभा चुनाव का परिणाम देश व गुजरात के विकास के लिए महत्वपूर्ण होगा। अमृतकाल में भाजपा की गुजरात विजय आगामी 25 वर्षों में गुजरात कैसा हो, यह तय करेगा। पूरे गुजरात में माहौल भाजपा के पक्ष में है। हरियाणा भाजपा अध्यक्ष औमप्रकाश धनखड़ ने मंगलवार को गुजरात के जिला छोटा उदयपुर की जैतपुर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी जयंती भाई राठवा के पक्ष में रायपुर में आयोजित एक बड़ी चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए यह बात कही।

कहा- भाजपा ने बढ़ाया आदिवासी व जनजातीय समाज का गौरव 


        धनखड़ ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने देश के आदिवासी व जनजातीय समाज का गौरव बढ़ाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने  बांसवाड़ा में मानगढ़ धाम को राष्ट्रीय स्मारक घोषित कर आदिवासी समाज के बलिदानी इतिहास को पब्लिक डोमेन में लाने का ऐतिहासिक कार्य किया। कांग्रेस  70 साल तक यह कार्य नहीं कर पाई। धनखड़ ने कहा कि बिरसा मुंडा जैसे महान जन सेवक की जयंती 15 नवंबर को पूरे देश में जनजाति गौरव दिवस के रूप में मनाने का निर्णय पीएम मोदी सरकार ने लिया । भाजपा ने जनजातीय समाज की बेटी को देश सबसे बड़े पद पर विराजमान किया।  जबकि कांग्रेस केवल एक ही परिवार का गुणगान करती रही और उसी परिवार को आगे बढ़ाती रही। भाजपा सर्व समाज के हर बलिदानी की गौरव गाथा को पब्लिक डोमेन में लाने का कार्य कर रही है।
            लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के लौह व मिट्टी संग्रहण समिति के राष्ट्रीय संयोजक रहे श्री धनखड़ ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश व गुजरात की विकास गाथा का गुणगान आज पूरी दुनिया में हो रहा है। गुजरात में किसानों की स्थिति भाजपा ने सुधारी।  कपास, मूंगफली के किसानों को अच्छे भाव दिए। यह चुनाव गुजरात के गौरव से जुड़ा हुआ चुनाव है । माहौल देखकर आसानी से कह सकते हैं कि गुजरात की जनता प्रदेश की विकास गाथा को आगे बढ़ाने का मन बना चुकी है और भाजपा का प्रदर्शन पहले से भी अच्छा रहेगा।
                      हरियाणा भाजपा अध्यक्ष श्री धनखड़ का गुजरात पहुंचने पर वहां रह रहे हरियाणा वासियों के जोरदार अभिनंदन किया और भाजपा का समर्थन करने का आश्वासन दिया। धनखड़ ने कहा कि गुजरात- हरियाणा के लोग गौरवपूर्ण माहौल मेें रहना और आगे बढ़ना पसंद करते हैं। भाजपा देश व गुजरात का गौरव बढ़ाने का कार्य कर रही है। यही कारण है कि इस बार गुजरात मेंं भाजपा पहले से भी ज्यादा सीटें जीतकर सरकार बनाएगी।
 फोटो : मंगलवार को गुजरात के जिला छोटा उदयपुर की जैतपुर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी जयंती भाई राठवा के पक्ष में रायपुर में आयोजित एक बड़ी चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए हरियाणा भाजपा अध्यक्ष औमप्रकाश धनखड़।
 फोटो : मंगलवार को गुजरात के जिला छोटा उदयपुर की जैतपुर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी जयंती भाई राठवा के पक्ष में रायपुर में आयोजित चुनावी जनसभा में प्रचार
के लिए पहुंचने पर  बड़ी माला पहनाकर हरियाणा भाजपा अध्यक्ष औमप्रकाश धनखड़ का स्वागत करते हुए स्थानीय नेता।
Breaking news
राष्ट्रीय समाचार