Pal Pal India

राजस्थान से कांग्रेस की विदाई अब तय : मोदी

 
 राजस्थान से कांग्रेस की विदाई अब तय : मोदी
बाड़मेर, 15 नवंबर  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार पाकिस्तान के निकट बायतु कस्बे में एक बड़ी जनसभा कर चार जिलों की 10 विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं को साधा और अपने जोशीले अंदाज में क्षेत्रीय लोक देवताओं, यहां के वीरों और शहीदों को याद करते हुए कहा कि कांग्रेस ने राजस्थान की परंपराओं से कुछ नहीं सीखा। उसने यहां की माता-बहनों-नवयुवकों, किसानों को भाग्य भरोसे छोड़ दिया। अब यही संपूर्ण राजस्थान कह रहा है कि कांग्रेस गद्दी छोड़ो कि भाजपा आ रही है। उन्होंने कहा कि आज भाई दूज है और यह भाई प्रदेश की माता-बहनों से वादा करता है कि उनके सुरक्षा की गारंटी प्रदेश में बनने वाली डबल इंजन की सरकार करेगी और मोदी की गारंटी का मतलब गारंटी की गारंटी।
प्रधानमंत्री ने कहा कि पिछले पांच साल से राजस्थान में लगातार दंगे हुए हैं जिससे हर किसी का नुकसान होता है, गरीब मजदूर को दिहाड़ी नहीं मिल पाती है। उन्होंने कहा कि राजस्थान की जनता को शांति के लिए कांग्रेस की सरकार को हटाना जरूरी है। राजस्थान की संस्कृति की रक्षा के लिए बीजेपी जरूरी है। राज्य के सीएम पूरे पांच साल अपनी कुर्सी बचाने में लगे रहे और दिल्ली दरबार राजस्थान में अपने ही नेता की कुर्सी गिराने में जुटा रहेगा तो गली-गली गांव-गांव में ऐसी ही अराजकता फैलेगी। उन्होंने कहा कि राजस्थान के नौजवानों को सरकार ने पेपर लीक माफियाओं के हवाले छोड़ दिया जहां हर परीक्षा का पेपर लीक हुआ है और माफियाओं के तार कांग्रेस के शीर्ष नेताओं से जुड़े हैं।
प्रधानमंत्री ने कहा कि अब तो लाल डायरी के राज खुलने लगे हैं और लाल डायरी के पन्ने सामने आने के बाद कांग्रेस का एक भी प्रत्याशी नहीं जीतना चाहिए। उन्होंने कहा कि राजस्थान की जनता को हर कांग्रेसी नेता से लाल डायरी के राज पूछने चाहिए। पीएम ने कहा कि राजस्थान में लॉकर खुल रहे हैं जिनमें लूटा हुआ माल नजर आने लगा है। पीएम ने मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ का जिक्र करते हुए कहा कि इन दोनों राज्यों में कांग्रेस का डिब्बा गुल है और अब राजस्थान की बारी है। मैं दिल्ली से जल जीवन मिशन का पैसा भेजता हूं, लेकिन ये कांग्रेस के लोग आदतन मजबूर उसमें भी कमीशन खा जाते हैं। कांग्रेस के लोग पानी जैसे पुण्य काम में भी पैसे कमाने का कारोबार करते हैं, भ्रष्टाचार करते हैं।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस जब केंद्र की सत्ता में थी तो डर-डर सरकार चलाती थी। कांग्रेस राज में आतंकी हमले के बाद विदेश से मदद की गुहार लगाई जाती थी। आज बीजेपी सरकार में आतंकियों को घर में घुसकर मारा जाता है।राजस्थान, वीरों और वीरांगनाओं का प्रदेश है। बहादुरी, वीरता, शौर्य…यहां की रगों में है, यहां की मिट्टी में है। हर वीर माता की कोख से वीरता पैदा होती है, लेकिन कांग्रेस ने राजस्थान से कुछ नहीं सीखा।
मोदी ने गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि जब मुख्यमंत्री महिलाओं के खिलाफ अत्याचार को फर्जी बता दे, जब मंत्री विधानसभा में महिला अत्याचार को मर्दों का प्रदेश बताएं तो अत्याचारियों के हौसले बुलंद होंगे। इन्होंने राजस्थान की मर्दानगी और महिलाओं का अपमान किया है। क्या कोई मर्द इसलिए कहलाता है कि वह महिलाओं की बेइज्जती करे? ये पाप राजस्थान की धरती पर हो रहा है। ऐसे लोगों को सम्मान में और बोनस में टिकट भी दे दी जाती है, कोई परवाह नहीं है। ऐसे लॉकर और भ्रष्टाचार करने वाले लोगों पर कार्रवाई होनी चाहिए। सबसे पहली कार्रवाई जनता ही करे। चुनाव में आप कमल का बटन ऐसे दबाओ कि उनको फांसी दे रहे हो। जब मोदी जांच करवा रहा है तो गहलोत साहब मुझे ही कोस रहे हैं। ये कितनी ही गालियां दें, सजा होकर रहेगी। जिन्होंने लूटा है, उन्हें लौटाना पड़ेगा, जेल जाना होगा, उनका हिसाब पक्का होगा और ये काम मुझे करना चाहिए। मोदी की ये गारंटी है, जो कहा है, वो मोदी करके रहेगा।