Pal Pal India

रैली में उचाना पर रहेगी प्रदेश की नजर: दुष्यंत चौटाला

कहा: पदाधिकारी खुद की गाड़ी नहीं बल्कि कार्यकर्ताओं के साथ बस, कु्रजर में सवार होकर पहुंचे रैली में
 
रैली में उचाना पर रहेगी प्रदेश की नजर: दुष्यंत चौटाला

उचाना। 23 नवंबर जेजेपी के स्थापना दिवस पर 9 दिसंबर को भिवानी में होने वाली रैली को लेकर हलके के लोगों को निमंत्रण देने आए दुष्यंत चौटाला ने दौरे की शुरूआत खटकड़ गांव से की। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि रैली में उचाना पर पूरे प्रदेश की नजर रहेगी। ऐसे में यहां से पूरे प्रदेश से सबसे अधिक भागीदारी होनी चाहिए। पदाधिकारी खुद की गाड़ी नहीं बल्कि कार्यकर्ताओं के साथ बस, कु्रजर में सवार होकर रैली में पहुंचे। जेजेपी के कार्यकर्ता खुद रैली का नया रिकॉर्ड बनाते है। खुद की रैली का रिकॉर्ड तोडऩे का काम जेजेपी के कार्यकर्ता करते है। भिवानी में होने वाली रैली प्रदेश की सबसे बड़ी रैली होगी। इस रैली में लाखों की संख्या में लोग पहुंचेंगे।
हलके के लोगों से राजनीति नहीं दिल का रिश्ता
डिप्टी सीएम ने कहा कि जींद की धरा से ही जेजेपी पार्टी बनी थी। रैली में सबसे अधिक भीड़ जींद, उचाना हलके से होनी चाहिए। हर कार्यकर्ता अपने आप को दुष्यंत चौटाला मान कर गांव में घर-घर जाकर लोगों को रैली का निमंत्रण दे। उचाना हलका उनकी कर्मभूमि है। यहां के लोगों से उनका राजनीति नहीं बल्कि दिल का रिश्ता है। हर दौर में यहां के लोग उनके साथ नजर आए है। विकास को लेकर कोई कोर कसर उचाना में नहीं रहने देंगे। उचाना को विकास के मामले में नंबर वन पर लेकर जाएंगे। बड़ौदा गांव से पुराना रिश्ता बताते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि स्व. देवीलाल के समय यहां के लोगों ने तो रेलगाड़ी में जाकर रैलियों को कामयाब करने का काम किया था। बड़ौदा गांव से आज का नहीं बल्कि बहुत राना रिश्ता है।  
दुष्यंत में बुजुर्गों को दिखी देवीलाल की छवि    
डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला में बुजुर्गों को स्व. देवीलाल की छवि दिखी। खटकड़ गांव में मंच पर पहुंच कर जब बुजुर्ग डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को शिकायत देने लगे तो बुजुर्ग को अपने पास बैठा कर संबंधित अधिकारी को समाधान के निर्देश दिए। ऐसे ही जब बड़ौदा गांव पहुंचे तो मंच पर शिकायत लेकर खड़े बुजुर्ग को अपने पास बैठा कर उसकी समस्या को सुना। बड़ौदा आते समय रास्ते में खड़े एक युवा को गाड़ी में बैठाकर सभा स्थल  तक लेकर गए। बुजुर्ग रामधारी, गिरधारी, बलवंत ने कहा कि जैसे स्व. देवीलाल थे ऐसा ही उसका पड़पौता दुष्यंत चौटाला है।

फूलों की बारिश से हुआ हर गांव में स्वागत
डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का उचाना हलके के गांवो में फूलों की बारिश से कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। बड़ौदा, बुडायन, काकड़ोद, उचाना खुर्द, छातर सहित 10 गांवों के दौरे दुष्यंत चौटाला ने किए। सभी गांवों में ग्रामीण जनसभाओं में सुनने के लिए लोगों की भीड़ पहुंची। कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया।*

Breaking news
राष्ट्रीय समाचार