Pal Pal India

युवक की हत्या

गिरफ्तारी की मांग पर 3 घंटे पटियाला चौक जाम; 20 हजार रुपए लिए थे
 
 युवक की हत्या

जींद में ऋण न चुका पाने पर फाइनेंसर द्वारा की गई मारपीट से हुई युवक की मौत के मामले में शनिवार को 3 घंटे तक परिजनों ने पटियाला चौक जाम रखा। वे आरोपी फाइनेंसर की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े थे। लगभग तीन घंटे पटियाला चौक पर यातायात बाधित रहा। बाद में एएसपी हर्ष कुमार, सीटीएम अमित कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। परिजनों से बात की और आश्वासन दिया कि आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इसके अलावा जो भी मृतक परिवार की मांगे हैं वो सरकार तक पहुंचा दी जाएगी। जिस पर परिजन जाम खोलने को राजी हो गए। इससे पहले मृतक कमल सेतिया का नागरिक अस्पताल में पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम डॉक्टरों के बोर्ड से करवाया। इसके बाद परिजनों ने शव लेने से मना कर दिया। गुस्साए परिजन पटियाला चौक पर आ गए और जाम लगा दिया। जाम लगाए परिजनों का कहना था कि आरोपी फाइनेंसर को गिरफ्तार किया जाए और मृतक के परिवार को आर्थिक सहायता उपलब्ध करवाई जाए। इससे पहले पुलिस ने रात को ही एक फाइनेंसर अजय के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया था।
जींद के हकीकत नगर निवासी राजकुमार ने शहर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह किराना की दुकान चलाता है। पिछले काफी समय से उसकी मौसी का लड़का फतेहाबाद निवासी कमल सेतिया उनके साथ ही रह रहा है और मोपेड पर कपड़े की फेरी लगाने का काम करता है। कमल ने गांव खटकड़ निवासी फाइनेंसर अजय से कुछ रुपए उधार लिए थे। इन रुपयों की एवज में कमल प्रति महीना रुपए चुका रहा था। 17 नवंबर को अजय व तीन अन्य लड़के आए और उसके भाई कमल से सारे रुपए वापस करने की बात कही। जिस पर कमल ने अजय को थोड़ा समय और देने की बात कही। इस पर अजय को गुस्सा आ गया और धमकी दी कि रुपए नहीं चुकाए तो उसे बुरा अंजाम भुगतना होगा। शाम को कमल भागता हुआ उसके पास आया और कहा कि अजय और तीन लड़के उसका पीछा करते हुए आ रहे हैं और उसे जान से मारना चाहते हैं।
बाद में अजय और अन्य लड़कों ने कमल के साथ मारपीट शुरू कर दी। जिसमें कमल नीचे गिर गया। घटना को अंजाम देकर तीनों मौके से बाइक पर फरार हो गए। वह अपने जानकार रजत की मदद से कमल को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल लेकर आए जहां चिकित्सकों ने कमल को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने राजकुमार की शिकायत पर फाइनेंसर अजय सहित अन्य के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Breaking news
राष्ट्रीय समाचार