Pal Pal India

बैंक में राशि जमा करने गए पिता पुत्र से दो युवकों ने की धोखाधड़ी

26 हजार की चपत लगाई, केस दर्ज
 
बैंक में राशि जमा करने गए पिता पुत्र से दो युवकों ने की धोखाधड़ी

सिरसा रोड़ी बाजार स्थित पंजाब नेशनल कालेज में राशि जमा करवाने आए पिता पुत्र से दो व्यक्ति धोखाधड़ी कर 26 हजार रुपये नगदी लेकर फरार हो गये। सिटी थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बैंक अधिकारियों से सीसीटीवी फुटेज मांगी है। जिससे आरोपितों को पकडऩे में मदद मिल सके। सिरसा शहर में इस तरह की पहले भी धोखाधड़ी करने की घटना हो चुकी है।
बैंक से लिया था लोन, भरनी थी किश्त
झोरडऩाली ढाणी निवासी मिलखराज ने बताया कि पीएनबी से लोन लिया हुआ है। जिसको लेकर बैंक में 70 हजार रुपये की किश्त भरनी थी। जिसको लेकर आढ़ती से 80 हजार रुपये लेकर बैंक में जमा राशि जमा करवाने के लिए पहुंचे। इसी दौरान बैंक में राशि में से दस हजार निकालने लगे। इसी दौरान दो युवकों ने 500-500 के नोट मांगे और बदले में दो-दो हजार के नोट देने लगे। इसी दौरान एक नोट कम मिला तो कहा कि वे गिन देते है, फिर बातों में उलझाकर उन्हें कैशियर के पास लाइन में लगा दिया और खुद निकल गए। इसके बाद जब पता चला की दो दो हजार के 13 नोट कम हैं। लडक़े ने उनको इधर उधर बाजार में देखा तो कहीं नहीं मिले।
पुलिस ने मांगी सीसीटीवी फुटेज
पुलिस को मिलखराज ने बताया कि एक व्यक्ति ने पीले रंग की टीशर्ट पहन रखी थी। वहीं दूसरे व्यक्ति ने नीली शर्ट पहनी हुई थी। सिटी थाना पुलिस ने झोरडऩाली ढाणी निवासी मिलखराज की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुट गई है। इसी के साथ आरोपितों की पहचान करने के लिए पंजाब नेशनल बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज मांगी गई है।

Breaking news
राष्ट्रीय समाचार