Pal Pal India

दूसरी औरत से संबंध बनाते देख टोका तो पत्नी का कान काटा

भागकर जान बचाई
 
हरियाणा के जींद के नरवाना खंड में गढ़ी थाना पुलिस ने पति के अवैध संबंधों के चलते अपनी पत्नी से मारपीट करने, शारीरिक व मानसिक यातना देने पर पति सहित सात लोगों के खिलाफ मारपीट करने, जान से मारने की धमकी देने सहित अन्य गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।
१० साल पहले हुई थी शादी
रोहतक की रहने वाली एक महिला ने गढ़ी थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि १० वर्ष पहले उसकी शादी गांव रेवर निवासी रमेश के साथ हुई थी। इस दौरान उसे चार बच्चे हुए, जिनमें दो लड़की व दो लड़के हैं। उसने आरोप लगाया कि उसके पति के किसी दूसरी औरत से अवैध संबंध हैं। रमेश दूसरी महिला के बहकावे में आकर उसके साथ मारपीट करता है। घर बसाने की कई बार कोशिश की। परिजनों ने समझाने का प्रयास भी किया लेकिन उसका पति रमेश नहीं माना।

पति को गलत काम करते देखा
१४ नवंबर को वह अपने मकान की छत पर बैठी बच्चों को खाना खिला रही थी तभी उसने अपने पति रमेश को गलत काम करते हुए देख भी लिया। जब उसने विरोध जताया तो उसके पति रमेश ने अन्य परिजनों को आवाज देकर बुला लिया। सभी ने आते ही उसके साथ मारपीट की व शारीरिक यातनाएं दी। इस दौरान पति रमेश ने उसका कान तक काट लिया। किसी तरह वह अपनी जान बचा कर पड़ोसियों के घर पहुंची और घटना से अवगत करवाया।
भाग कर बचाई जान
बाद में वह अपने मायके आ गई और अपने परिजनों को सारी बातें बताई। जिस पर मायका पक्ष ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भी भर्ती करवाया। महिला ने कहा कि अगर वह नहीं भागती तो ससुराल वाले उसे जान से मार देते। हालांकि परिजनों ने उसके ससुराल वालों को समझाने का प्रयास भी किया, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया।
इन पर केस दर्ज
गढ़ी थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर पति रमेश, झंडू, सतीश, मिठुन, रामधारी, सरबजीत और जेठानी के खिलाफ मारपीट करने, अवैध संबंध, शारीरिक व मानसिक प्रताड़ित करने सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है
Breaking news
राष्ट्रीय समाचार