Pal Pal India

राजस्थान में कार्रवाई:91 करोड़ की हेरोइन के साथ 2 तस्कर पकड़े

जम्मू-कश्मीर से लेकर आ रहे थे नशा
 
राजस्थान में कार्रवाई:91 करोड़ की हेरोइन के साथ 2 तस्कर पकड़े

पंजाब पुलिस की काउंटर इंटेलिजेंस अमृतसर (CIA) ने एक इनपुट के बाद राजस्थान से दो तस्करों को काबू किया है। इन दोनों तस्करों से पुलिस ने 91 करोड़ रुपए की हेरोइन को जब्त किया है। दोनों तस्कर यह खेप लेकर राजस्थान पहुंच चुके थे, लेकिन टीम ने इनका पीछा किया और इन्हें पकड़ने में सफलता हासिल की।
डीजीपी गौरव यादव ने बताया की कि आरोपी जम्मू-कश्मीर से इस खेप को लेकर आए थे। पंजाब को पार करके आरोपी राजस्थान पहुंचे गए थे, लेकिन इनकी भनक पंजाब पुलिस को लग गई। CIA की टीम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए राजस्थान का रुख किया और आरोपियों को पकड़ लिया। आरोपियों से पुलिस ने कुल 13 किलो हेरोइन जब्त की है। फिलहाल आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

राजस्थान के ही रहने वाले हैं तस्कर
CIA की तरफ से पकड़े गए दोनों तस्करों की पहचान राजस्थान के गंगानगर में श्री विजय नगर निवासी सुखवीर सिंह काला और गांव टिब्बी हनुमानगढ़ निवासी बिंदू उर्फ बिंदर के रूप में हुई है। दोनों राजस्थान से इस खेप को लेकर आ रहे थे। यह खेप उन्हें कहां से रिसीव हुई, इसकी पूछताछ अब आरोपियों से की जा रही है।
दो और की हुई पहचान
आरोपियों ने पुलिस को शुरुआती जांच में अपने दो साथियों के बारे में भी जानकारी दी है। पुलिस का कहना है कि इस खेप को इन्होंने अपने दो साथियों को देना था। CIA ने दोनों आरोपियों की जानकारी राजस्थान पुलिस को दे दी है। जल्द ही दोनों आरोपियों को भी पकड़ पंजाब लाया जाएगा।

Breaking news
राष्ट्रीय समाचार