Pal Pal India

यमुनानगर में 32 किलो कारतूस मिले

पुलिस ने कब्जे में लेकर एरिया में चेकिंग शुरू की
 
यमुनानगर में 32 किलो कारतूस मिले

यमुनानगर, 20 नवंबर। यमुनानगर की खड्डा कॉलोनी में बच्चों को खेलते वक्त कारतूस से भरा बोरा मिला। बच्चों ने जैसे ही बोरे को खींचा तो वह फट गया। उसमें से कारतूस बाहर निकल गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बोरे को कब्जे में लिया। जब बोरे को तोला तो उसका भार 32 किलो निकला। चौकी इंचार्ज ने बताया कि उन्होंने तुरंत ही अपने उच्च अधिकारियों और सीआईए टू को सूचित किया। पुलिस की सभी टीमें मौके पर पहुंची। इसके साथ ही बम निरोधक दस्ते को भी सूचित करके मौके पर बुलाया गया।
खाली प्लाट में खेल रहे थे बच्चे
स्थानीय निवासी शमशेर सिंह ने बताया कि बीते कल कुछ बच्चे खाली प्लाट में मिट्टी के साथ खेल रहे थे। इसी दौरान उन्हें एक बोरा पड़ा मिला, जिसमें काफी कारतूस थे। इस बारे में तुरंत चौकी इंचार्ज को फोन करके बताया गया। चौकी इंचार्ज ने कारतूस से भरे बैग को कब्जे में लेकर उच्च अधिकारियों के साथ घटना वाले स्थान पर जांच शुरू कर दी।
कारतूस मिलने के बाद लोगों में दहशत
इस घटना से हमीदा एरिया के लोगों में दहशत है। लोग दबी हुई आवाज में बातें कर रहे थे कि इस तरह का यह क्षेत्र में पहला मामला है। बोरा भी ऐसी जगह मिला जहां केवल कूड़े का ढेर लगा हुआ है।
एरिया में चेकिंग की जा रही
पुलिस द्वारा बम निरोधक दस्ता को मौके पर बुलाकर पूरे एरिया को अच्छी तरह से चेक करवाया जा रहा है कि कहीं और कुछ गोलियों के खोल तो नहीं पड़े हुए हैं। पुलिस का कहना है कि मामले में गहनता से जांच की जा रही है।

Breaking news
राष्ट्रीय समाचार