Pal Pal India

डेरा प्रेमी हत्याकांड में २ और शूटर गिरफ्तार

ष्ठत्रक्क बोले- मर्डर का मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़
 
डेरा प्रेमी हत्याकांड में २ और शूटर गिरफ्तार
पंजाब के फरीदकोट में डेरा प्रेमी प्रदीप सिंह की हत्या मामले में पंजाब पुलिस ने २ और शूटरों को गिरफ्तार किया है। दोनों शूटर जालंधर, होशियारपुर और फरीदकोट पुलिस के जॉइंट ऑपरेशन में होशियारपुर से गिरफ्तार किए गए हैं। शूटरों की पहचान मनप्रीत उर्फ मनी और भूपिंदर उर्फ गोल्डी के रूप में हुई है। मामले में अब तक ६ लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। ष्ठत्रक्क पंजाब ने इस संबंध में ट्वीट कर जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि मर्डर का मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ है
हरियाणा के शूटरों की मदद का आरोपी गिरफ्तार
डेरा प्रेमी प्रदीप सिंह की १० नवंबर को हत्या हो गई थी। फरीदकोट पुलिस ने वारदात में शामिल हरियाणा के ३ शूटर की मदद करने वाले पंजाब पुलिस के सब-इंस्पेक्टर के बेटे बलजीत सिंह को बठिंडा से गिरफ्तार किया था। जिसने शूटरों के भोजन और ठहरने की व्यवस्था की थी।
दिल्ली पुलिस ने पकड़े थे ३ शूटर
इससे पहले दिल्ली पुलिस ने ३ शूटर्स को गिरफ्तार किए थे। शूटर्स ने डेरा प्रेमी पर ६० गोलियां चलाई थीं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, इसके पीछे पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ढ्ढस्ढ्ढ का दिमाग है। ढ्ढस्ढ्ढ ने रिंदा के जरिए डेरा प्रेमी की हत्या कराई थी। वहीं, हत्या की जिम्मेदारी गोल्डी बराड़ ने ली थी। कुछ दिन पहले ही रिंदा और गोल्डी बराड़ ने हाथ मिलाया था।
पटियाला से किए थे काबू
दिल्ली पुलिस ने सभी बदमाशों को मुठभेड़ के बाद पटियाला के बख्शीवाला गांव से पकड़ा है। इनमें २ नाबालिग शूटर हरियाणा के रोहतक और भिवानी के रहने वाले हैं, जबकि तीसरे की पहचान जतिंदर जीतू के रूप में हुई है।
दुकान खोलते वक्त मारी गालियां
श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी केस के आरोपी डेरा प्रेमी प्रदीप सिंह की गुरुवार को पंजाब के फरीदकोट में हत्या कर दी गई थी। प्रदीप को उस समय निशाना बनाया गया, जब वह अपनी डेयरी (दुकान) खोल रहा था। २ मोटरसाइकिल सवार ५ बदमाशों ने उन पर कई गोलियां चलाईं। इस हमले में गनमैन समेत तीन लोग जख्मी हो गए। इनमें पास का एक दुकानदार भी शामिल है।
Breaking news
राष्ट्रीय समाचार