Pal Pal India

पंजाब में हिंदू नेताओं ने लौटाई सिक्योरिटी:8 गनमैन वापस किए

 बोले- कुछ लोग गलत बयानबाजी कर माहौल खराब कर रहे
 

पंजाब में शिवसैनिकों ने सुरक्षा में तैनात कर्मचारी वापस कर दिए। शुक्रवार को शिवसैनिक जिला पुलिस दफ्तर पहुंचे। यहां 4 नेताओं ने 8 गनमैन वापस किए। इस दौरान पंजाब शिवसेना बाला साहेब ठाकरे के प्रवक्ता चंद्रकांत चड्‌ढा ने कहा कि देश और धर्म की सेवा ही यदि करनी है तो गनमैन की क्या जरूरत है। शिवसेना पंजाब के प्रदेश प्रमुख योगराज शर्मा के आदेशों के बाद यह फैसला लिया गया। चड्ढा ने कहा कि कुछ शिव सैनिक गलत बयानबाजी कर रहे हैं, जिससे गुरेज करना चाहिए। पंजाब में माहौल खराब होने से रोकने की जरूरत है।
थानों और चौकियों में पुलिस बल की कमी
शिवसेना की छवि को धूमिल करने वाले नेताओं से पंजाब शिवसेना बाला साहेब दूरी बनाकर रख रही है। हिन्दू धर्म की रक्षा के लिए वह सदैव तैयार हैं। देश विरोधी ताकतों का पहले भी विरोध करते रहे हैं और आगे भी विरोध जारी रहेगा। चड्‌ढा ने कहा कि यदि शिवसेना नेताओं पर हमला होता है तो उसकी जिम्मेदार पंजाब पुलिस की नहीं होगी। क्योंकि जो नेता गलत बयानबाजी करते हैं वह सुरक्षा कर्मचारियों के लिए करते हैं। इस वजह से वह अपने सुरक्षाकर्मी वापस देंगे। इस समय थानों और चौकियों में पुलिस बल की भारी कमी है।
कुछ लोग अपनी सुरक्षा बढ़ाने के चक्कर में माहौल खराब कर रहे
चड्‌ढा के साथ आए नेताओं ने कहा कि शिव शक्ति का जाप करके हम अपनी और अपने धर्म की रक्षा कर सकते हैं। पंजाब में हिन्दू और सिक्ख भाईचारा मजबूत रखने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे है। कुछ गलत लोग अपनी सुरक्षा बढ़ाने के चक्कर में माहौल खराब कर रहे है। जिला पुलिस को मांग है कि माहौल खराब करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाए। पंजाब में हिन्दूओं को दबाने की कोशिश की जा रही है। पंजाब में आतंकवाद को फिर से एक्टिव करने की कोशिश की जा रही है। पंजाब पुलिस को शरारती लोगों पर सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।

Breaking news
राष्ट्रीय समाचार